बांग्लादेश दौरे के दौरान इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं होंगे एलेक्स हेल्स, इस टी20 लीग में खेलते आएंगे नजर

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 06:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : एलेक्स हेल्स कथित तौर पर इस्लामाबाद यूनाइटेड के लिए आगामी पाकिस्तान सुपर लीग में भाग लेने के लिए इंग्लैंड के बांग्लादेश दौरे को में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उन्हें प्लैटिनम पिक ने 145,000 पाउंड में खरीदा था। लीग का 2023 संस्करण 13 फरवरी से 19 मार्च के बीच चलने वाला है जबकि इंग्लैंड एक मार्च से 14 मार्च तक एशियाई देशों में तीन एकदिवसीय और टी20 मैच खेलेगा। 

हेल्स ने 2022 टी20 विश्व कप में जॉनी बेयरस्टो की चोट के प्रतिस्थापन के रूप में थ्री लॉयन्स के लिए अपनी वापसी की। उन्होंने 42.40 की औसत से 212 रन बनाकर अपनी काबिलियत साबित की और इंग्लैंड की विश्व कप जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वह भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच थे और 169 रनों का पीछा करते हुए 47 गेंदों में 86 रन बनाकर नाबाद रहे थे। 

एक रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड स्थिति की अत्यधिक समझ रखता है और हेल्स पर दबाव नहीं डाला है, सलामी बल्लेबाज अभी भी व्हाइट-बॉल क्रिकेट में आगे की योजनाओं का हिस्सा है। हालांकि हेल्स दक्षिण अफ्रीका में चल रही एकदिवसीय श्रृंखला का हिस्सा नहीं हैं, फिर भी वह भारत में 2023 एकदिवसीय विश्व कप के लिए विचार कर रहे हैं। 

इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मॉट ने हेल्स के एकदिवसीय भविष्य के बारे में कहा, 'मेरे लिए सफेद गेंद का क्रिकेट सफेद गेंद का क्रिकेट है, उन्होंने दिखाया है कि वह गेंद का स्लॉगर नहीं है।' कोई कारण नहीं कि वह 50 ओवर की उस टीम में क्यों नहीं आ सके। हमारे पास कुछ कठिन चयन आने वाले हैं और हम बहुत अधिक एक दिवसीय क्रिकेट नहीं खेलते हैं, लेकिन मुझे यकीन है कि अगर वह इस शानदार फॉर्म में रहता है तो उसे बाहर रखना मुश्किल होगा।' 

बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला एक मार्च से वनडे के साथ शुरू होगी जिसके बाद तीन टी20 मैच होंगे। इंग्लैंड इस समय तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए दक्षिण अफ्रीका में हैं। मेजबान टीम पहले ही सीरीज जीत चुकी है और एक वनडे बाकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News