एलेक्स हार्टले को मिली जान से मारने की धमकी, इंग्लैंड की हार पर किया था ट्वीट

3/7/2021 10:34:19 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर एलेक्स हार्टली ने बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि इंग्लैंड को भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में हार के बाद ट्वीट करना काफी महंगा पड़ा है और उन्हें सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिल रही है। अहमदाबाद में खेले गए खेले गया डे-नाईट टेस्ट मैच सिर्फ दो दिन में समाप्त हो गया था जिस पर हार्टली ने ट्वीट किया था। हार्टली ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि इंग्लैंड की महिला टीम के मैच से पहले ही इंग्लैंड की पुरूष टीम ने मैच खत्म करके अच्छा किया।

PunjabKesari

हार्टली का मजाक में किया गया यह ट्वीट इंग्लैंड के खिलाड़ियों को जरा भी पसंद नहीं आया। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स ने हार्टली को ट्वीट करते हुए जवाब दिया था कि यह काफी निराश करने वाला ट्वीट है जबकि हमारी टीम इंग्लैंड की महिला टीम को काफी समर्थन करती है। बर्न्स के इस ट्वीट का समर्थन एंडरसन और स्टोक्स ने भी किया था। हालांकि विवाद बढ़ता देख इस ट्वीट को रोरी बर्न्स ने बाद में डिलीट कर दिया था। 

PunjabKesari

एल्केस हार्टली ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि इंग्लैंड टीम पर किए गए उनके ट्वीट को गलत तरीके से देखा गया। लोगों ने मेरे ट्वीट को उस तरह देखा कि जैसे मैं इंग्लैंड की हार का जश्न मना रही हूं लेकिन ऐसा नहीं था। बर्न्स के ट्वीट से पहले सब कुछ ठीक था और अधिकतर लोग कह रहे थे कि अब वह महिला टीम का मैच देखेंगे। लेकिन उनके ट्वीट के बाद लोगों ने मेरी आलोचना करनी शुरू कर दी। मुझे सोशल मीडिया पर लोगों ने गालियां दी और जान से मारने की भी धमकी दी।

PunjabKesari

हार्ट्ली ने आगे कहा कि वह इससे काफी हताश हो गई। यहां तक कि बर्न्स के ट्वीट को इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने भी लाईक किया। तभी से मुझे सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप मुझे जान से मारने वाले लोगों का समर्थन करते हैं तो मुझे लगता है वह सभी दुखी हैं। लेकिन मुझे यह नहीं लगता कि मैं इसकी हकदार हूं कि लोग मुझे मारने के लिए धमकाएं। 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static