दुनिया की सबसे खूबसूरत फुटबॉलर एलेक्स मोर्गेन छाई SI के कवर पेज पर

punjabkesari.in Monday, May 13, 2019 - 01:55 PM (IST)

जालन्धर : अमरीका की मशहूर सॉकर प्लेयर एलेक्स मोर्गेन खेल जगत की नामी मैगजीन स्पोर्ट्स इलैस्ट्रेटड (एस.आई.) के कवर पेज पर आ गई हैं। नीली और सफेद बिकिनी पहने हुए एलेक्स ने मादक नजरों से यह फोटोशूट करवाया है। एलेक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर 5.7 मिलियन फ्रैंड के लिए भी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं। एस.आई. को दी एक इंटरव्यू में एलेक्स ने कहा- मैंने अपना बहुत-सा जीवन फुटबॉल के लिए समर्पित कर दिया है। जबकि मैं एक फुटबॉलर के अलावा और भी बहुत कुछ हूं। मैं बहुत खुश हूं कि अपने अवसरों का लाभ उठा पा रही हूं।


एलेक्स एस.आई. कवर पर तीसरी बार आई हैं। इसकी शुरुआत 2015 में हुई थी। एलेक्स फुटबॉल के अलावा मॉडलिंग जगत में भी सक्रिय रहती है। उन्होंने कई नामी ब्रॉन्ड्स के लिए फोटोशूट करवाए हैं। खेल जगत में उन्हें सबसे फिट शरीर वाली महिला फुटबॉलरों में से एक भी माना जाता है। एलेक्स ब्रिटिश फुटबॉल जगत की सुपरस्टार मानी जाती है। 29 साल की एलेक्स अब तक 160 मैचों में 101 गोल कर चुकी हैं। आगामी महीनों में होने वाले फीफा वुमैंस विश्व कप में भी वह अपनी टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगी। 


एलेक्स के पति सर्वांडो कैरास्को भी फुटबॉलर हैं। वह मेजर सॉकर लीग में एल.ए. ग्लैक्सी की ओर से खेलते हैं। एलेक्स के साथ उनकी शादी 2014 में हुई थी। दोनों अपने प्रोफेशन में बिजी होने के कारण लॉन्ग टाइम डिस्टैंस रिलेशन में भी रहे।

Jasmeet