बेसबॉल स्टार एलेक्स ने की जैनिफर लोपेज से सगाई

punjabkesari.in Thursday, Aug 16, 2018 - 06:06 PM (IST)

जालन्धर : अमरीकी सिंगर और एक्ट्रैस जैनिफर लोपोज बीते दिनों अपने बेसबॉल प्लेयर ब्वॉयफ्रैंड के साथ यॉट पर छुट्टियां मनाते देखी गई। कैमरामैन ने जैनिफर की एक उंगली में रिंग भी देखी जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि 49 साल की यह सैलिब्रिटी जल्द ही एलेक्स रोड्रिग्स से चौथी शादी कर सकती है।




जैनिफर ने पहली शादी 1997 में ओजानी नोआ से की थी जोकि एक ही साल चली। इसके बाद क्रिस जूड से 2001 से लेकर 2003 तक रिश्ता चला। फिर जैनिफर की जिंदगी में मार्क एथॉनी आए। 2004 से लेकर 2014 तक करीब 11 साल यह रिश्ता बना रहा। अब चार साल अकेले रहने के बाद जैनिफर किसी के इतनी करीब देखी जा रही हैं।


अपने खूबसूरत फिगर और अदाओं के चलते करोड़ों फैंस बनाने वाली जैनिफर कई रियालिटी शो जज भी कर चुकी हैं। 30 से ज्यादा फिल्में और 11 से ज्यादा टैलीविजन शो करने वाली जैनिफर की कुल कमाई 2014 में 320 मिलीयन डॉलर आंकी गई थी। 


फरवरी में मिनीसोटा में हुए कंसर्ट के दौरान लोपोज ने एलेक्स से अपना रिश्ता स्वीकार करते हुए स्टेज से कहा था कि आज हमारे रिश्ते को पूरा एक साल हो गया है। इस समय ज्यादा भावुक न होते हुए मैं सिर्फ आपके लिए कई गीत पेश कर रही हूं। लव यू।

Jasmeet