ब्रेकअप : अल्फोंसो डेविस ने फुटबॉलर प्रेमिका Jordyn Huitema से किया किनारा

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 10:06 PM (IST)

खेल डैस्क : बोट पर छुट्टियां मनाते शेयर की गई फोटोज के कारण दुनिया भर में प्रसिद्ध हुआ फुटबॉल जोड़ा अब अलग हो गया है। अल्फोंसो डेविस ने घोषणा की है कि अब वह फुटबॉलर प्रेमिका जॉर्डन हुइतेमा के साथ नहीं है। दोनों पेशेवर फुटबॉलर हैं और उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए फैंस उत्सुक देखे गए हैं। डेविस और जॉर्डन आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपनी आरामदायक तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते थे जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते थे।

 

 

 

हालांकि पिछले सप्ताह अफवाहें सामने आईं थी कि यह जोड़ी टूट गई थी लेकिन अब जॉर्डन हुइतेमा ने पुष्टि कर दी है कि वह अब अपने साथी के साथ नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि हां, जॉर्डन और मैंने अलग-अलग तरीके से साथ निभाया। उसके बारे में अफवाहें सच नहीं हैं। वह एक अच्छे इंसान हैं, मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और सभी से हमारी निजता का सम्मान करने के लिए कहती हूं।

 

जॉर्डन वर्तमान में पीएसजी की महिला टीम की खिलाड़ी हैं और कनाडा की महिला राष्ट्रीय टीम में भी खेलती है। वहीं, डेविस की बात की जाए तो उनका जन्म घाना के एक शरणार्थी शिविर बुडुबुरम में हुआ था। इसके बाद वह अपने माता-पिता के साथ कनाडा में आ गए। 21 वर्षीय जॉर्डन को पहली सफलता तब मिली जब उन्हें 2019 में बायर्न में शामिल किया गया था।

Content Writer

Jasmeet