ट्रिनबागो ने जीते सभी लीग मैच, जमैका, सेंट लूसिया और गयाना भी सेमीफाइनल में पहुंचे

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 12:38 PM (IST)

पोर्ट ऑफ स्पेन: ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने सेंट कीट्स एवं नेविस पैट्रियट को नौ विकेट से करारी शिकस्त देकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के लीग चरण में अपने सभी मैच जीतने का रिकार्ड आखिर तक कायम रखा। ट्रिनबागो ने अपने सभी दस मैच जीते और वह अंकतालिका में शीर्ष पर रहा।

गयाना अमेजॉन वारियर्स, सेंट लूसिया जॉक्स और जमैका तल्लावालाह सेमीफाइनल में पहुंचने वाली अन्य टीमें हैं। पहला सेमीफाइनल ट्रिनबागो और चौथे स्थान की टीम जमैका के बीच जबकि दूसरा सेमीफाइनल गयाना और सेंट लूसिया के बीच खेला जाएगा। अपने मुख्य मैच विजेता सुनील नारायण के बिना खेल रहे ट्रिनबागो ने सेंट कीट्स एवं नेविस को 19 ओवर में 77 रन पर ढेर कर दिया और फिर 11.3 ओवर में एक विकेट खोकर जीत हासिल की।

एक अन्य मैच में सेंट लूसिया ने जमैका को 11 रन से हराया। सेंट लूसिया ने नजीबुल्लाह जादरान के 35 तथा रोस्टन चेज (नाबाद 32) और रकीम कार्नवॉल (32) के उपयोगी योगदान से छह विकेट पर 145 रन बनाए। जमैका की टीम इसके जवाब में नौ विकेट पर 134 रन ही बना पायी। उसकी तरफ से ग्लेन फिलिप्स ने सर्वाधिक 49 रन बनाये। सेंट लूसिया के लिये जावेल ग्लेन और जाहिर खान ने तीन-तीन विकेट लिए। 

neel