इस भारतीय क्रिकेटर ने 6 महीने में बनाए सिक्स पैक एब्स, पठान बोले- फोटोशोप का कमाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 17, 2018 - 04:28 PM (IST)

नई दिल्लीः माैजूदा समय में सभी क्रिकेटर्स अपनी फिटनेस को लेकर विशेष ध्यान देते हैं। इसका कारण यो-यो टेस्ट भी है, जिसे पास करने के टारगेट में क्रिकेटर्स मैदान में आैर जिम में पसीना बहाते हैं। शुक्रवार को भारतीय क्रिकेटर राॅबिन उथ्प्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह सिक्स पैक एब्स दिख रहे हैं। लेकिन उनकी तस्वीर पर इरफान पठान को शक हो गया। 

September 2017 to March 2018. Like where this is going. Trust the process. #batmanadventures #IAM

A post shared by Robin Uthappa (@robinaiyudauthappa) on

उथप्पा की सिक्स पैक एब्स में तस्वीर देखने के बाद पठान को विश्वास नहीं हुआ कि उन्होंने सच में एब्स बनाए हैं। पठान ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते कहा- फोटोशोप। मतलब यह कि पठान को लगता है कि यह फोटोशोप के जरिए एब्स बनाए गए हैं। हालांकि उथप्पा ने इस पोस्ट में उन्होंने अपनी सात महीने पहले की भी फोटो पोस्ट की है। पहले की तुलना में रॉबिन बहुत फिट नजर आ रहे हैं। 

बुमराह ने भी चाैंकाया था
बुमराह ने सिक्स पैक एब्स हासिल करके अपने सभी फैन्स को चौंका दिया था। फैंस ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करके खूब मजे लिए थे। वहीं 32 वर्षीय उथप्पा के इस नए अवतार को देखने के बाद कुछ फैंस ने उन्हें 'दंगल' के आमिर खान से तुलना कर दी। उथप्पा आईपीएल के इस सीजन में सिक्स पैक में नजर आएंगे। उथप्पा ने अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच हरारे में 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ खेला था। केकेआर ने उथप्पा को 6.4 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था।

 

Punjab Kesari