Video: बिग बैश लीग में ऐसा जबरदस्त कैच शायद ही आपने कभी देखा होगा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2018 - 01:55 PM (IST)

नई दिल्लीः बिग बैश लीग का 35वां मैच मेलबर्न रेनीगेड्स आैर एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच हुआ। इस दाैरान एडिलेड के खिलाड़ी बेन लॉलिन और वेदरेल्ड ने ऐसा कैच पकड़ा जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। ऐसा जबरदस्त कैच शायद ही आपने कभी देखा होगा। 

एडिलेड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 174 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा कर रही मेलबर्न रेनीगेड्स टीम के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने 16वें ओवर में राशिद खान की गेंद पर इनसाइड-आउट शॉट खेला। जिसे दौड़ते हुए बेन लॉलिन ने लपक लिया, हालांकि वो कैच को लपकने के बाद बाउंड्री की ओर जाने लगे और उन्होंने गेंद बेहद ही तेजी से उनसे काफी दूर खड़े वेदरेल्ड की ओर फेंक दिया। वेदरेल्ड ने गेंद अपनी ओर आते देख बेहद ही जबर्दस्त कैच लपक लिया और ड्वेन ब्रावो आउट हो गए।

ड्वेन ब्रावो के आउट होते ही मेलबर्न रेनीगेड्स टीम पर दबाव बढ़ गया और उनके जाने के बाद कायरॉन पोलार्ड भी 18 रन बनाकर आउट हो गए और उनकी टीम 20 ओवर में 147 रन ही बना सकी और मैच 26 रनों से हार गई। एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से बिली स्टेनलेक, बेन लॉलिन और राशिद खान ने 2-2 विकेट अपने नाम किए, वहीं बल्लेबाजी में कप्तान ट्रेविस हेड ने 47 गेंद में 58 रन बनाए वहीं कॉलिन इनग्राम ने 36 गेंद में 68 रनों की तूफानी पारी खेली। इनग्राम ने 4 चौके और 5 छक्का जमाए।