71 रन बनाने वाले अंबाति रायुडू ने खोला सफलता का राज, इसे दिया श्रेय

9/20/2020 1:11:35 PM

अबू धाबी : चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले चेन्नई में अभ्यास सत्र होने से उन्हें काफी फायदा मिला। रायुडू ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 71 रन बनाकर अपनी टीम को पांच विकेट से जीत दिलाई थी। इसी कारण वह प्लेयर ऑफ द मैच भी बने। यूएई में आईपीएल शुरू होने से पहले चेन्नई में भारतीय खिलाडिय़ों के पांच दिनों तक नेट सेशन लगाए थे। इसके बाद वह दुबई पहुंचे थे।


PunjabKesari

रायुडू ने अपने प्लेयर ऑफ द मैच पुरस्कार प्राप्त करते हुए कहा- हम लॉकडाउन में प्रशिक्षण ले रहे थे, हम वास्तव में उत्सुक थे और जैसे-जैसे हम बड़े होते जाते हैं, हमें प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है इसलिए हम प्रशिक्षण ले रहे थे। पिच अच्छी थी, एक बार ओस आने पर पिच थोड़ी तेज हो गई। इसका फायदा मिला। उन्होंने कहा- हमने चेन्नई में अभ्यास किया, इससे वास्तव में मदद मिली। इसके बाद हमने दुबई में अभ्यास किया, इसने अपना काम किया।

PunjabKesari

बता दें कि अंबाति और फाफ डु प्लेसिस ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं जिससे चेन्नई ने मुंबई इंडियंस पर पांच विकेट से जीत हासिल की। सीएसके के लिए अंबाती रायडू ने 71 रनों की मैच विजयी पारी खेली, जबकि फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रनों की पारी खेली। मुंबई के लिए पैटिंसन ने अपने चार ओवरों के कोटे से 1-27 के सर्वश्रेष्ठ आंकड़े के साथ वापसी की। इसी के साथ धोनी आईपीएल में पहले ऐसे कप्तान बन गए जिन्होंने एक फ्रेंचाइजी से बतौर कप्तान 100 जीत दर्ज की। 


Jasmeet

Related News