Video: रैना के गलत काॅल पर रायडू हुए रन आउट, मांगनी पड़ी माफी

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 07:23 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 20वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के अंबाती रायडू ने शानदार पारी खेली, लेकिन वह एक दुर्भाग्‍यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए। उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 37 गेंदों पर 79 रन बनाए, जिस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 4 छक्के भी निकले। रायडू ने इस सीजन में अपना पहला अर्धशतक जड़ा। 

बात कुछ ऐसी कि.....
सुरेश रैना और रायडू शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन पारी के 17वें ओवर की चौथी गेंद पर रायडू रन आउट हो गए। सिद्धार्थ कौल की गेंद को रायडू ने मिड-ऑफ पर मारा और सिंगल ले लिया। इसके बाद आया थ्रो कौल से मिस हुआ तो अतिरिक्‍त रन लेने के चक्‍कर में रायडू दौड़ गए। रैना ने उन्‍हें चिल्‍लाते हुए चेताया कि गेंद ज्‍यादा दूर नहीं गई है, मगर रायडू तब तक बहुत आगे आ चुके थे। उन्‍होंने वापस लौटने की कोशिश की मगर तब तक सिद्धार्थ ने गेंद हैदराबाद के कप्‍तान केन विलियमसन को फेंकी और उन्‍होंने गिल्लियां बिखेर दीं। आउट होेने के बाद रायडू ने रैना के पास आ कर उनकी पीठ थपथपाई और वापिस पवेलियन लौट गए।
 

रायडू के आउट होने के बाद रैना का रिएक्‍शन कुछ ऐसा था
इस तरह आउट होने पर रायडू तो नाराश हुए लेकिन साथ ही साथ सुरेश रैना भी काफी निराश हुए। आउट होने के बाद रैना हैरान हो गए थे कि वे किस तरह से आउट हो गए हैं। वीडियो में तो ऐसा लग रहा है कि जैसे रैना की वजह से रायडू आउट हुए हों, जिस वजह से रैना को उनसे माफी मांगनी पड़ी।



रैना (नाबाद 54) और रायडू ने इस टूर्नामेंट में अपना पहला अर्धशतक लगाया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई के लिए पारी की शुरुआत खराब रही। 14 के कुलयोग पर उसने शेन वॉटसन (9) के रूप में अपना पहला विकेट गिरा दिया। इसके बाद, फाफ डु प्लेसिस (11) के साथ रैना टीम की पारी को आगे बढ़ाने उतरे, लेकिन राशिद खान ने प्लेसिस को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। उन्हें रिद्धिमान साहा ने स्टंप आउट किया। प्लेसिस के आउट होने के बाद रायडू ने रैना के साथ टीम की पारी को संभाला और 112 रनों की शानदार शतकीय साझेदारी कर उसे 144 के स्कोर तक पहुंचाया।

 

Punjab Kesari