अंबाती रायुडू की राजनीतिक पारी 10 दिन में ही खत्म ! इसलिए लिया बड़ा फैसला

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2024 - 11:16 PM (IST)

खेल डैस्क : आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की खिताबी जीत का जश्न मनाने वाले क्रिकेटर अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने इसी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से संन्यास ले लिया था। वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के कुछ दिनों बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने शनिवार को पार्टी छोड़ने और "थोड़े समय के लिए राजनीति से दूर रहने" के अपने फैसले की घोषणा कर दी है। अपने अचानक लिए गए फैसले के पीछे का कारण बताए बिना, रायडू ने कहा कि वह उचित समय पर अपने अगले कदम के बारे में बताएंगे।

 

पूर्व क्रिकेटर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा- यह सभी को सूचित करना है कि मैंने वाईएसआरसीपी पार्टी छोड़ने और कुछ समय के लिए राजनीति से बाहर रहने का फैसला किया है। मई 2023 में अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग की जीत के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से संन्यास लेने वाले रायुडू पिछले हफ्ते आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी में शामिल हो गए।

 

अंबाती को मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी, उपमुख्यमंत्री के नारायण स्वामी और राजमपेटा लोकसभा सदस्य पी मिथुन रेड्डी की उपस्थिति में पार्टी में शामिल किया गया। रायडू ने अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व किया है और कई राज्य क्रिकेट निकायों के लिए खेलने के अलावा इंडियन प्रीमियर लीग में भी भाग लिया है। हाल ही में, पूर्व क्रिकेटर विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से जनता तक पहुंच रहे हैं।

Content Writer

Jasmeet