अम्फान तूफान ने मचाई तबाही, कप्तान कोहली ने प्रभावित लोगों के लिए मांगी दुआ

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 04:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: कोलकाता समेत पश्चिम बंगाल के कई हिस्सों में तबाही मचाने वाले अत्यंत भीषण चक्रवाती तूफान ‘अम्फान’ के कारण कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई, हजारों मकान नष्ट हो गए और निचले इलाकों में पानी भर गया। वहीं सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस बीच इस दुखदाई स्थिती में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस तूफान से प्रभावित लोगों के लिए दुआ मांगी है। 

दरअसल, कोहली ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'ओडिशा और पश्चिम बंगाल में अम्फान तूफान से प्रभावित सभी के लिए मेरे विचार और प्रार्थनाएँ। भगवान सबको सुरक्षित रखें और आशा है कि चीजें जल्द ही ठीक हो जाएंगी।' बता दें, कोरोना वायरस की वजह से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इस समय अपने फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे है।  


PunjabKesari
आपको बता दें कि चक्रवात तूफान अम्फान ने ओडिशा और पश्चिम बंगाल के तटीय क्षेत्रों में कहर बरपाया है। 190 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार वाले विकराल चक्रवाती तूफान अम्फान के कारण भारी तबाही हुयी और कम से 12 लोगों की मौत हुई है। जबकि पांच हजार से ज्यादा घरों को नुकसान हुआ है। इसके अलावा हावड़ा ब्रिज पर बैरिकेड ढह गए। उस तबाही कुछ तस्वीरें हम आपको दिखा रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News