अम्फान तूफान ने मचाई तबाही, BCCI अध्यक्ष गांगुली के घर गिरा पेड़, उठाने में जुटे दादा

5/22/2020 11:30:43 AM

स्पोर्ट्स डेस्क: एक तरफ पूरी दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ रही है। दूसरे जगह भारत के राज्य बंगाल में अम्फान तूफान ने जमकर तबाही मचाई। जिसके चलते हजारों लोगों के घर बर्बाद हो गए। ऐसे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के घर तूफान के कारण आम का पेड़ टूट कर गिर पड़ा। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

The mango tree in the house had to be lifted, pulled back and fixed again .. strength at its highest 😂😂 pic.twitter.com/RGOJeaqFx1

— Sourav Ganguly (@SGanguly99) May 21, 2020


दरअसल, गांगुली ने अपने ट्विटर अकांउट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, घर में लगे आम के पेड़ को उठाना पड़ा, वापस खींचा गया और फिर से ठीक किया गया.. बता दें कि बुधवार का दिन कोलकाता वासियों को लिए तकलीफ भरा रहा। पश्चिम बंगाल में अम्फान तूफान का कहर देखने को मिला। 160 से 180 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार के इस प्रलयकारी तूफान ने राज्य में काफी तबाही मचाई। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि 6 घंटे के तूफान अम्फान की तेज हवाओं ने कोलकाता एयरपोर्ट को क्षतिग्रस्त कर दिया. हर तरफ पानी भरा हुआ है। रनवे और हैंगर पानी में डूबे हैं।एयरपोर्ट के एक हिस्से में तो कई इंफास्ट्रक्चर पानी में डूबे है। अम्फान के कारण एयरपोर्ट पर सभी परिचालन आज सुबह 5 बजे तक बंद कर दिए गए थे, जो अभी भी बंद हैं। कोलकाता के कई इलाकों में पानी भर गया है। तूफान का असर कोलकाता एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहा है। यहां चारों तरफ पानी भरा हुआ है।

 

 

 


neel

Related News