कोहली के सिग्नेचर स्टाइल पर बिग बी बोले- कितनी बार बोला मई तेरे को, Virat को मत छेड़...

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 12:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया ने अपनी लाजवाब बल्लेबाजी के दम पर कल हैदराबाद में विंडीज की टीम को पहले टी20 में 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। ऐसे में विराट कोहली ने मैच में विंडीज के गेंदबाज को अपने बल्ले से छक्का छड़ने के बाद विराट का ये रिएक्शन कुछ ऐसा था, जिस तरह वे किसी की रसीद काट रहे हैं। जिसके बाद बाॅलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर विराट के सिग्नेचर स्टाइल पर एक मजेदार कमेंट किया। 

PunjabKesari
दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुुए लिखा, 'यार कितनी बार बोला मई तेरे को.. की विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़… पन सुनताइच किधर है तुम… अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में!!!, देख-देख वेस्टइंडीज का चेहरा देख कितना माना उसको कितना मारा।' 

PunjabKesari
आपको बता दें कि दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली को जैसे ही लगा कि गेंद छक्के के लिए चली गई है तो उन्होंने गेंदबाज केसरिक विलियम्स की ओर देखकर इशारा करते हुए हाथ को ट्राउजर की जेब की ओर ले गए और पेन से नोटबुक पर कुछ लिखने लगे। ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि कैरेबियाई टीम के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स ने उनको जमैका में आउट करने के बाद कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया था, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News