कोहली के सिग्नेचर स्टाइल पर बिग बी बोले- कितनी बार बोला मई तेरे को, Virat को मत छेड़...

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 12:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया ने अपनी लाजवाब बल्लेबाजी के दम पर कल हैदराबाद में विंडीज की टीम को पहले टी20 में 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। ऐसे में विराट कोहली ने मैच में विंडीज के गेंदबाज को अपने बल्ले से छक्का छड़ने के बाद विराट का ये रिएक्शन कुछ ऐसा था, जिस तरह वे किसी की रसीद काट रहे हैं। जिसके बाद बाॅलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर विराट के सिग्नेचर स्टाइल पर एक मजेदार कमेंट किया। 


दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुुए लिखा, 'यार कितनी बार बोला मई तेरे को.. की विराट को मत छेड़, मत छेड़, मत छेड़… पन सुनताइच किधर है तुम… अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में!!!, देख-देख वेस्टइंडीज का चेहरा देख कितना माना उसको कितना मारा।' 


आपको बता दें कि दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली को जैसे ही लगा कि गेंद छक्के के लिए चली गई है तो उन्होंने गेंदबाज केसरिक विलियम्स की ओर देखकर इशारा करते हुए हाथ को ट्राउजर की जेब की ओर ले गए और पेन से नोटबुक पर कुछ लिखने लगे। ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि कैरेबियाई टीम के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स ने उनको जमैका में आउट करने के बाद कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया था, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 
 

neel