दीपिका पादुकोण पर आर्टिकल लिखने वाली पत्रकार को BCCI ने दी जाॅब, सचिव ने जताई आपत्ति

punjabkesari.in Friday, Mar 23, 2018 - 02:16 PM (IST)

नई दिल्लीः मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के क्लीवेज के संबंध में 2014 में आर्टिकल लिखने वाली पत्रकार प्रिया गुप्ता को 1.65 करोड़ की जाॅब दी, लेकिन इसपर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) सचिव अमिताभ चौधरी ने आपत्ति जाहिर की। चाैधरी ने जनरल मैनेजर पद के लिए गुप्ता की नियुक्ति पर सवाल उठाए आैर बोर्ड के सीईओ राहुल जाैहरी को मेल किया। 

चाैधरी ने मेल में प्रिया द्वारा पादुकोण पर लिखे आर्टिकल पर भी जिक्र किया। यही नहीं, चौधरी ने अपने ई-मेल की एक-एक प्रति प्रशासकों की समिति (सीओए) और बोर्ड के अन्य अधिकारियों को भी भेजी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया गुप्ता की नियुक्ति से अमिताभ चौधरी जरा भी खुश नहीं हैं। चाैधरी का मानना है कि गुप्ता के पास अभी भी अनुभव की कमी है। 

अभी तक नहीं किए हस्ताक्षर
चौधरी ने अपनी नाराजगी दिखाते हुए प्रिया गुप्ता की नियुक्ति के पत्र पर अभी तक हस्ताक्षर नहीं किए हैं। चौधरी ने साथ में सीओए की चयन प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि बोर्ड के पास आने से पहले ही जनरल मैनेजर उम्मीदवार की सूची को शॉर्ट-लिस्ट कर दिया गया था। वहीं प्रिया गुप्ता ने इस मामले पर कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया है।
 

Punjab Kesari