इंस्टाग्राम मॉडल को अश्लील मैसेज भेजता था यूनान का फुटबॉलर वारदा

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 03:15 PM (IST)

जालन्धर : यूनान के फुटबॉलर अम्र वारदा इंस्टाग्राम मॉडल मेरहन केलर को अश्लील मैसेज भेजने के मामले में फंस गए हैं। वारदा को बीते सप्ताह जिम्बाब्वे के खिलाफ ओपङ्क्षनग गेम में मौका दिया गया था। लेकिन अपने दूसरे मैच से पहले ही वह इस मॉडल के आरोपों का शिकार हो गए। वारदा पर आरोप लगते ही नैशनल फुटबॉल एसोसिएशन ने उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया। मूल रूप से यूनानी मूल की मॉडल मेरहन को वारदा ने इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजे थे।


ट्विटर पर इसके वायरल होते ही यूनान में भूचाल मच गया। जल्दबाजी में आखिरकर यूनान टीम के प्रबंधन ने वारदा को बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब वारदा की जगह कोई और फुटबॉलर नहीं ले सकता क्योंकि खिलाडिय़ों के रिप्लेसमैंट की समयसीमा खत्म हो चुकी है। एफ.ए. प्रैसिडैंट अबो रिडा का कहना है कि टीम में अनुशासन, प्रतिबद्धता और फोक्स को बनाए रखने के लिए यह कदम उठाया गया है। 


बता दें कि वारदा उसी टीम की ओर से खेलते हैं जिसमें प्रसिद्ध फुटबॉलर मोहम्मद सलाह भी खेलते हैं। सलाह ने भी वारदा की इस हरकत पर निंदा की। उन्होंने कहा कि महिलाओं की पूरी इज्जत होनी चाहिए। नो को मतलब नो होता है। हालांकि उन्होंने वारदा को टीम से बाहर निकालने को सख्त फैसला माना।


उन्होंने कहा कि हर किसी को दूसरा चांस मिलता है। अब यह देख सकते हैं इन आरोपों के बाद शायद वारदा सबक लें और अपने देश के लिए बेहतर फुटबाल खेले। ऐसा कई खिलाडिय़ों के साथ होता देखा भी गया है।


और अंत में वहीं हुआ टीम के सीनियर प्लेयरों के बीच पडऩे पर वारदा ने अपने किए की माफी मांग ली। इसके बाद राष्ट्रीय फुटबॉल एसोसिएशन ने उन्हें दोबारा टीम में जगह दे दी।

Jasmeet