इस क्रिकेटर के साथ मैच देखने पहुंची सानिया की बहन अनाम मिर्जा

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 07:09 PM (IST)

जालन्धर : हैदराबाद के मैदान पर जहां एक तरफ सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम आमने-सामने थी। वहीं दूसरी ओर दर्शकों की नजर स्टेडियम के एक कोने मे बैठे एक विशेष जोड़े पर रही। यह थे मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनाम मिर्जा और पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असऊद्दीन की। दोनों नए लव बड्र्स है। बीते दिनों भी सानिया ने इंस्टाग्राम पर असऊद्दीन की एक फोटो शेयर कर नीचे कैप्शन में फैमिली शब्द का इस्तेमाल किया था। उसके बाद से ही कयास लगने लगे थे कि अनाम जल्द ही दूसरी शादी कर सकती है।
देखें असऊद्दीन, अनाम और सानिया मिर्जा की कुछेक फोटोज

सानिया मिर्जा की बहन अनाम फैशन डिजाइनर है। वह द लेबल बाजार के नाम से फैशन स्टोर भी चलाती है। वहीं, असद ने सोशल साइट्स पर खुद का बायो क्रिकेटर कम लॉयर के रूप में दिया है। बताया जाता है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बता दें कि अनाम बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैन में से एक है।

बिजनेसमैन पति से तलाक ले चुकी है अनाम

2015 में अनाम ने हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर के साथ शादी की। तब उन्होंने अपनी शादी में वैडिंग वेन्यू को बॉलीवुड थीम पर बनवाया था। उम्मीद है कि असद के साथ अपनी दूसरी शादी पर अनाम फिर से कुछ ऐसे ही धमाल मचाने की कोशिश करेंगी। अनाम की इसी साल पहले पति अकबर के साथ तलाक की कार्रवाई निपटने के कयास है। ऐसे में उम्मीद लगाई जाती है कि दोनों इसी साल शादी कर लेंगे।

Jasmeet