सानिया मिर्जा की बहन बनेगी पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन!

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 09:29 PM (IST)

नई दिल्ली : टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनाम मिर्जा जल्द ही पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे की दुल्हन बन सकती है। पेरिस में छुट्टियां मना रही अनाम ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिससे आशंका है कि वह जल्द ही असादुद्दीन के साथ शादी कर सकती है। इसतस्वीर में अनाम एक खिड़की के पास बैठी नजर आ रही है जिसपर ब्राइड टू बी लिखा है- यानी होने वाली दुल्हन। तस्वीर में गुलाबी रंग के गुब्बारे भी दिख रही है। और अनाम मुस्कराती हुई भी नजर आती है।

असादुद्दीन और अनाम का रिश्ता पिछले साल सानिया ने ही सोशल मीडिया पर एक फोटो डालकर शेयर किया था। सानिया ने उक्त फोटो में असादुद्दीन को फैमिली टैग दिया था। अनाम भी अपना रिश्ता छिपाने से कभी झिझकी नहीं है। वह अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर अभी भी असादुद्दीन के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। दोनों के निकाह की चर्चा तब तेज हुई जब एक अखबार ने असादुद्दीन से उनके निकाह के बारे में पूछा। असादुद्दीन ने जवाब में कहा- मैं जल्दी आपके पास वापस लौटूंगा।

सानिया की करीबी दोस्त और फिल्ममेकर फराह खान ने भी अनाम  और सानिया के साथ एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में फराह अपनी दोस्त सानिया और अनाम के साथ बैड पर मस्ती करती हुई दिखती हैं। फराह ने उक्त फोटो पर कैप्शन लिखी थी- पिल्लो टॉक, जब मिर्जा बहनें साथ हों तो उनके साथ समय बिताना जरूरी हो जाता है।

बता दें कि 2015 में अनाम ने हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर के साथ शादी की थी। अनाम ने तब अपना वैडिंग वेन्यू बॉलीवुड थीम पर बनवाया था। उम्मीद है कि असादुद्दीन के साथ अपनी दूसरी शादी पर अनाम फिर से कुछ ऐसे ही धमाल मचाने की कोशिश करेंगी। अनाम की इसी साल पहले पति अकबर के साथ तलाक की कार्रवाई निपटने के कयास है। ऐसे में उम्मीद लगाई जाती है कि दोनों इसी साल शादी कर लेंगे।

बेहद फैशनेबल है अनाम मिर्जा, देखें तस्वीरें-

Jasmeet