अनंत-राधिका संगीत समारोह : रोहित, हार्दिक की तारीफ करते भावुक हुई नीता अंबानी

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 07:45 PM (IST)

मुंबई (महाराष्ट्र) : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पारिवारिक संगीत समारोह में टी20 विश्व कप विजेता नायक रोहित शर्मा, सूर्य कुमार यादव और हार्दिक पंड्या भी अपने परिवारों संग पहुंचे। संगीत समारोह में शामिल परिवार, दोस्तों और मेहमानों सहित पूरे दर्शकों ने खड़े होकर स्टार क्रिकेटरों की सराहना की। भावुक दिख रही नीता अंबानी ने बताया कि टी20 विश्व कप की जीत उनके लिए कितनी निजी है क्योंकि ये तीन दिग्गज उनके मुंबई इंडियंस परिवार का भी हिस्सा हैं।

 


टी20 विश्व कप फाइनल के रोमांच और रोमांचक आखिरी ओवर को याद करते हुए रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने उल्लेख किया कि कैसे देश ने सांस रोककर मैच को देखा। भारतीय टीम ने वहां असंभव स्थिति से जीत हासिल की। आखिरी ओवर फेंकने वाले पंड्या की सराहना करते हुए नीता अंबानी ने कहा कि कठिन समय लंबे समय तक नहीं रहता, लेकिन कठिन लोग टिकते हैं। मुकेश अंबानी ने भी इसी तरह की भावना व्यक्त की और भारत को गौरवान्वित करने के लिए क्रिकेटरों को बधाई दी। उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे यह उन्हें 2011 की आखिरी भारतीय विश्व कप जीत की भावना में वापस ले गया।


मौके पर इशान किशन, श्रेयस अय्यर, क्रुणाल पंड्या, केएल राहुल और दिग्गज पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मौजूद थे। जसप्रीत बुमराह इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए। इस बीच पॉप सनसनी जस्टिन बीबर ने भी स्टेज सजाई। सलमान खान, माधुरी दीक्षित नेने और कई अन्य हस्तियों ने शुक्रवार को मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में अनंत और राधिका के समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। शादी समारोह के हिस्से के रूप में, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने हाल ही में 2 जुलाई को पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर में वंचितों के लिए एक सामूहिक विवाह का आयोजन किया। 3 जुलाई को, उन्होंने एक शानदार मामेरू समारोह का आयोजन किया, जो एक गुजराती शादी की परंपरा है जहां दुल्हन के मामा (मामा) मिठाई और उपहार लेकर उससे मिलने आते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News