IPL 2023 : सचिन तेंदुलकर ने कुछ इस तरह की बेटे अर्जुन की तारीफ, सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 12:33 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे बेटे अर्जुन ने आईपीएल में अपना पहला विकेट लिया और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) पर मुंबई इंडियंस की 14 रन की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अर्जुन ने रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मैच में अपना आईपीएल डेब्यू किया। इसने उन्हें और सचिन को टूर्नामेंट में प्रदर्शित होने वाली पहली पिता-पुत्र की जोड़ी बना दिया। हालांकि 23 वर्षीय अपने पदार्पण पर बिना विकेट लिए लौटे। हालांकि जब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने फाइनल में 20 रनों का बचाव करने के लिए युवा खिलाड़ी पर भरोसा दिखाया, तो अर्जुन ने केवल 5 रन देकर कड़ी गेंदबाजी की और भुवनेश्वर कुमार को आउट करते हुए अपना पहला आईपीएल विकेट भी लिया। 

सचिन ने मुंबई इंडियंस की जीत की हैट्रिक के बाद एक प्रशंसात्मक ट्वीट किया और कहा, 'मुंबई इंडियंस द्वारा एक बार फिर शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन। कैमरून ग्रीन ने दोनों बल्ले और गेंद से प्रभावित किया। ईशान और तिलक की बल्लेबाजी अच्छी है! आईपीएल हर दिन अधिक दिलचस्प होता जा रहा है। शानदार लड़के! और अंत में तेंदुलकर के पास एक आईपीएल विकेट है!' 

मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान ने भी अर्जुन की जमकर तारीफ की और कहा कि यह युवा अपनी योजनाओं के प्रति काफी आश्वस्त और स्पष्ट है। रोहित शर्मा ने कहा, 'अर्जुन तीन साल से इस टीम का हिस्सा है। वह समझता है कि वह क्या करना चाहता है। वह काफी आत्मविश्वासी भी है। वह अपनी योजनाओं में स्पष्ट है। वह नई गेंद को स्विंग कराने और डेथ ओवरों में यॉर्कर डालने की कोशिश कर रहा है।' गौर हो कि पहले 5 मैचों में तीन जीत के बाद मुंबई अंक तालिका में छठे स्थान पर है। 5 बार की चैंपियन टीम का अगला मुकाबला 22 अप्रैल को वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब किंग्स से होगा। 

Content Writer

Sanjeev