और उसने हां कहा....World Athletics Championships में फिनिशिंग लाइन पर प्रपोज, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Aug 25, 2023 - 06:57 PM (IST)

खेल डैस्क : विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप (World Athletics Championships) की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें 35 किमी पैदल चाल स्पर्धा की फिनिशिंग लाइन को पार कर महिला खिलाड़ी को उसके दोस्त ने बीच मैदान प्रपोज कर दिया। स्लोवाकिया की वॉकर हाना बुर्जालोवा (Hana Burzalova) बुडापेस्ट में लाइन पार कर ही रही थीं कि तभी उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड डॉमिनिक सेर्नी (Dominik Cerny) को सामने देखा। सेर्नी पुरुषों का इवेंट पूरा कर चुका था और फिनिश लाइन पर हाना का इंतजार कर रहा था।

 

 

 

 


सेर्नी बुर्जालोवा प्रपोज करने के लिए अपने एक घुटने पर बैठ गया और सौभाग्य से हाना ने उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। सेर्नी ने मौके पर ही जश्न मनाया और अपनी मंगेतर को गोद में उठा लिया।

 

 

 


इसके बाद जोड़े ने कैमरे के सामने तस्वीरें खिंचवाईं और बुर्जालोवा गर्व से तस्वीरों में अपनी सगाई की अंगूठी दिखा रही थीं।

 

 


बता दें कि 25 वर्षीय सेर्नी अपनी दौड़ में 19वें स्थान पर रहे थे। उन्होंने 2:32.56 घंटे में रेस पूरी की थी। वहीं, 22 वर्षीय बुर्जालोवा महिलाओं की दौड़ में 28वें स्थान पर रहीं, लेकिन उन्होंने सीजन का अपना सर्वश्रेष्ठ समय (3:02.47) निकाला। यह जोड़ा नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर अपनी ट्रेनिंग और रिश्ते के बारे में जानकारी देता रहता है। बीते दिनों ही यह जोड़ा साइप्रस में रोमांटिक छुट्टियां बिताने गया था।

 

वहीं, विश्व एथलेटिक्स के आधिकारिक एक्स अकाउंट ने खुशहाल जोड़े को बधाई देते हुए सगाई की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया- उसने हां कहा।
 

Content Writer

Jasmeet