''पंडित जी'' के बचाव में आए आंद्रे रसेल, बोले- हम पेशेवर हैं, हम शिकायत नहीं करते

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 06:58 PM (IST)

बेंगलुरु : अनुभवी हरफनमौला आंद्रे रसेल ने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मुख्य कोच चंद्रकांत पंडित (Chandrakant Pandit) का समर्थन किया, जिनकी कोचिंग शैली को टीम के पूर्व हरफनमौला डेविड विसे (David Wiese) ने ‘बेहद सख्त' करार दिया था। विसे अब नामीबिया का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने दावा किया कि केकेआर टीम के ज्यादातर विदेशी खिलाड़ी पिछले साल आईपीएल (IPL) के दौरान पंडित की कठिन कार्यशैली से नाराज थे। केकेआर के कोर समूह का अभिन्न हिस्सा जमैका के रसेल की राय हालांकि विसे से अलग है।

 

रसेल ने यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के खिलाफ आईपीएल मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम पिछले साल से उनके साथ काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि जब आप पहली बार किसी कोच के साथ काम कर रहे हों, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप उनकी सोच और तरीके के साथ तालमेल बिठा लें। नियम तो होने ही चाहिए। हम पेशेवर हैं। तो, हम शिकायत नहीं करते। उन्होंने कहा कि मैं इस फ्रेंचाइजी के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करता हूं। वह अद्भुत काम कर रहे हैं और हम अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

 

पंडित 2022 में ब्रैंडन मैकुलम के इंग्लैंड का मुख्य कोच बनने के बाद केकेआर से जुड़े थे। उन्हें भारतीय क्रिकेट जगत में अनुशासनप्रिय व्यक्ति के रूप में जाना जाता है। विसे ने एक पोडकास्ट में कहा कि वह (पंडित) भारत में बेहद जुझारू किस्म के कोच के तौर पर जाने जाते हैं। वह इस तरह की चीजों में बहुत सख्त, बहुत अनुशासनप्रिय हैं। उन्होंने कहा कि कभी-कभी फ्रेंचाइजी क्रिकेट में, जब आपके साथ पूरी दुनिया में क्रिकेट खेलने का अनुभव रखने वाले विदेशी खिलाड़ी होते हैं तो उन्हें अपने व्यवहार, पहनावे और अन्य चीजों को लेकर किसी सलाह की जरूरत नहीं होती है। ऐसे में यह कठिन था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News