मैं वेस्टइंडीज के लिए एक या दो विश्व कप और जीतना चाहता हूं : आंद्रे रसेल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 17, 2022 - 05:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल इस साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले आगामी 2022 टी20 विश्व कप में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने के लिए दृढ़ हैं। ऑलराउंडर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2021 टी20 विश्व कप में मरून में पुरुषों के लिए अपना आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेला। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने उस मैच में सात गेंदों में नाबाद 18 रनों की पारी खेली लेकिन उनकी टीम उस मुकाबले में हार गई। तब से रसेल को अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में नहीं देखा गया है, लेकिन वह दुनिया भर में कई फ्रेंचाइजी-आधारित घरेलू लीगों में सक्रिय रूप से भाग लेते रहे है। 

रसेल ने कहा- मैं हमेशा खेलना और वापस देना चाहता हूं। लेकिन अंत में अगर हम कुछ शर्तों पर सहमत नहीं हो रहे हैं तो उन्हें मेरी शर्तों का भी सम्मान करना होगा। दिन के अंत में, यह वही है जो यह है। हमारे पास परिवार हैं और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ दें जबकि हमारे पास एक मौका है। "ऐसा नहीं है कि मैं फिर से शुरू कर सकता हूं। मैं 34 साल का हूं और मैं वेस्टइंडीज के लिए एक और विश्व कप जीतना चाहता हूं। 

इस स्टार ऑलराउंडर ने अपने देश के लिए कुल 67 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं और 2012 और 2016 में T20 विश्व कप ट्रॉफी जीतने के दौरान वेस्टइंडीज की ओर से एक प्रमुख सदस्य थे। वर्तमान में रसेल 2022 द हंड्रेड में खेल रहे हैं। प्रतियोगिता और इस महीने से शुरू होने वाले कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के आगामी संस्करण में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) का प्रतिनिधित्व करने के लिए वेस्टइंडीज लौटेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News