आद्रे रसेल ने पीएम नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद, वीडियो शेयर कर कही ये खास बात

punjabkesari.in Thursday, Mar 18, 2021 - 12:12 PM (IST)

स्पोर्ट्सड डेस्क : वेस्टइंडीज के धमाकेदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने कोरोना वेक्सीन जमैका भेजने के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया है। रसेल ने पीएम मोदी का धन्यवाद करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है। 

ट्विटर पर शेयर की गई वीडियो में उन्होंने कहा, मैं प्रधानमंत्री मोदी और भारत उच्चायोग को एक बहुत-बहुत धन्यवाद कहना चाहता हूं। टीके यहां हैं और हम उत्साहित हैं। मैं दुनिया को वापस सामान्य स्थिति में देखना पसंद करूंगा। जमैका के लोग वास्तव में इसकी सराहना करते हैं और सिर्फ यह दिखाने के लिए कि हम करीबी से अधिक हैं, भारत और जमैका अब भाई हैं। मैं इसकी सराहना करता हूं और वहां सुरक्षित हूं, शांति। 

इस महीने की शुरूआत में कोरोना की 50 हजार वेक्सीन की खेप जमैका भेजी गई थी। जमैका के प्रधानमंत्री एंड्रयू होलनेस ने कहा था कि मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि कल दोपहर को हमें भारत सरकार द्वारा एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की 50,000 खुराक की पहली खेप मिली। हम इस बहुत जरूरी समर्थन के लिए सरकार और भारत के लोगों की प्रशंसा करते हैं। आठ मार्च को वैक्सीन मैत्री पहल के तहत मेड इन इंडिया टीके जमैका पहुंच गए थे। 

Content Writer

Sanjeev