आंद्रे रसेल के जन्मदिन पर पत्नी Jassym Lora ने सफेद बिकिनी में शेयर की फोटो

punjabkesari.in Friday, Apr 29, 2022 - 09:43 PM (IST)

खेल डैस्क : आंद्रे रसेल जहां मैदान पर चौकों-छक्कों की बरसात करते हैं तो वहीं, सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी जेसिम लॉरा ( Jassym Lora) अपने फैंस पर अपने हुस्न का कहर गिराती हैं। पेशे से मॉडल जेसिम सोशल मीडिया पर अपनी बिकिनी बॉडी का प्रदर्शन करने से जरा भी नहीं चूकते। उन्होंने अब पति आंद्रे रसेल के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर सफेद बिकिनी में फोटोज अपलोड की हैं जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Jassym LORA Russell (@jassymloraru)

 

जेसिम लॉरा ( Jassym Lora) का जन्म अमरीका के मियामी में हुआ है। दोनों ने लंबे समय डेट करने के बाद 2014 में सगाई की थी। साल 2016 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। शादी के बाद जेसिम अब जमैका में ही रहती हैं। साल 2020 में जेसिम ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम आलिया रसेल है।

जेसिम लॉरा ( Jassym Lora) ने महज 19 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। जैसिम घूमने की शौकीन है इसलिए तो उनके इंस्टाग्राम पर दुनिया भर की खूबसूरत लोकेशन देखने को मिल जाती हैं। वह आईपीएल के कई सीजनों में केकेआर को चीयर करते हुए दिखीं हैं। जैसिम बॉलीवुड की बड़ी फैंन हैं खास तौर पर शाहरुख खान उनके पसंदीदा अभिनेता हैं।

 

कुछ दिन पहले जेसिम लॉरा ( Jassym Lora) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, असली चमक आंतरिक है...बता दें जैसिम ने अपनी बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके बाद फैंस ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, GORGEOUS....वही दूसरे यूजर ने लिखा, Beautiful latin girl...

 

Content Writer

Jasmeet