बोल्ड तस्वीरें डालकर चर्चा में आई आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम लोरा, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 01:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले विंडीज टीम के स्टार आलरउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल की पत्नी जेसिम चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है। बता दें, रसेल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं और भारत में भी काफी लोकप्रिय क्रिकेटर हैं।


दरअसल, रसेल की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- मुझे मेरे गलत होने के लिए क्षमा करें, मैंने अभी शुरुआत की है।... बता दें, जैसिम ने अपनी पोस्ट में कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। जहां वह काफी खूबसूरत दिखाई पड़ रही है। हालांकि जैसिम ने 3 फोटो डाली है। जो फैंस के बीच सुर्खियों का कारण बनी हुई है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स किए। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सो सेक्सी...


आपको बता दें कि रसेल की पत्नी पेशे से मॉडल हैं, और रेसल और जेसिम ने शादी से पहले कुछ समय एक दूसरे को डेट किया था। जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। शादी के बाद दोनों काफी ज्याद खुश रहते हैं और इनकी 2 बेटियां भी है।गौरतलब है कि रसेल और जेसिम लोरा की जोड़ी कितनी रोमांटिक और हॉट है। इस बात का अंदाजा आप इनकी तस्वीरों से समझ सकते है। ये दोनों ही क्वालिटी टाइम बिताने में कोई कसर नहीं छोड़ते। 

View this post on Instagram

Esto e' azúcar morena pa' ti Con la' curvita' que me dio mami.. ?? #lastone

A post shared by Jassym Lora Russell (@jassymloraru) on

 

neel