इस बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहेे थे Andrew Symonds, जानिए सच्चाई

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 07:41 PM (IST)

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) ने भारतीय फिल्मों और शो में भी हिस्सा लिया था। मंकीवेट और अपने व्यवहार के कारण कई विवादों में घिर चुके एंड्रयू को बिग बॉस में हिस्सा लेने का मौका मिला था। बॉलीवुड (Bollywod) फिल्मों में काम करते उनकी कई अभिनेत्रियों के साथ दोस्ती भी हुई। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा (Minissha lamba) के साथ उनकी दोस्ती की चर्चा पूरे जोरों पर रहीं। कहा गया कि यह जोड़ा लंबे समय से साथ देखा जा रहा है और यह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

दरअसल, यह अफवाहें तब उड़ी थीं जब मिनिषा लांबा (Minissha lamba) को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) के साथ सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की ओपनिंग सेरेमनी में देखा गया था। एक सूत्र ने खुलासा किया कि दोनों को एक से ज्यादा मौकों पर शहर के अलग-अलग हिस्सों में स्पॉट किया गया। एंड्रयू मिनिषा लांबा की एक लाउंज में चल रही पार्टी में अपने कई करीबी दोस्तों के साथ सुबह तड़के तक देखे गए थे। उससे अगले दिन भी दोनों को क्लब में पार्टी करते देखा गया था। 

बातें बढ़ीं तो पता चला कि बॉलीवुड अभिनेता हरमन बवेजा (Harman Baweja) दोनों का कॉमन फ्रेंड है जिसके कारण दोनों मिले। यही नहीं, मिनिषा लांबा को इसके बाद भी एक होटल में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर के साथ भोजन करते देखा गया था। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी घूम मिल गए थे। 

क्रिकेटरों और बॉलीवुड सितारों के बीच हमेशा अच्छे संबंध रहे हैं। हमने देखा है कि किस तरह युवराज और दीपिका का नाम जुड़ा। इसी तरह सौरव गांगुली और अभिनेत्री नगमा के बीच संबंधों की खबरें कैसे सामने आई थीं।

 

 

कौन है मिनिषा लांबा (Minissha lamba)
मिनिषा लांबा (Minissha lamba) एक भारतीय अभिनेत्री और पोकर खिलाड़ी हैं, जो हिंदी फिल्मों में दिखाई दीं। 2005 में उन्होंने यहां फिल्म से बॉलीवुड में डैब्यू किया। 2007 में आई हनीमून ट्रेवल्स प्रा. लिमिटेड से उन्हें प्रसिद्ध मिली। फिर बचना ऐ हसीनों (2008), वेल डन अब्बा (2010) और भेजा फ्राई 2 (2011) से उन्होंने नाम कमाया। 2014 में उन्होंने कलर्स टीवी के शो बिग बॉस 8 में भी हिस्सा लिया था।

बॉलीवुड में कर चुके काम
बता दें कि एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) ने बॉलीवुड फिल्म पटियाला हाऊस में भी काम किया है, जिसमें वह बतौर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शामिल हुए थे। पटियाला हाऊस इंगलैंड में रहते उस नौजवान की कहानी थी जिसके पिता उन्हें इंगलैंड की बजाय इंडिया से खेलने का दबाव बनाते थे। अक्ष्य ने यह किरदार निभाया था जिसमें वह 40 की उम्र में होने के बावजूद इंगलैंड के लिए डैब्यू करता है। फिल्म के एक सीन में एंड्रयू साइमंड्स भी उनके सामने बल्लेबाजी करते हुए नजर आते हैं। 

Content Writer

Jasmeet