लखनऊ टीम में चोटिल मार्क वुड की जगह लेंगे एंड्र्यू टाई, ऐसा रहा है रिकॉर्ड

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 09:55 PM (IST)

मुंबई : लखनऊ सुपर जायंट्स ने टाटा आईपीएल में अपने चोटिल खिलाड़ी मार्क वुड की जगह ऑस्ट्रेलिया के एंड्रर्यू टाई को शामिल किया है। मार्क वुड को इस महीने के शुरू में वेस्ट इंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट में कोहनी में चोट लगी थी। एंड्र्यू टाई ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 32 टी20 खेले हैं और 47 विकेट लिए हैं जबकि आईपीएल में 27 मैचों में उन्होंने 40 विकेट लिए हैं। वह अपनी एक करोड़ रुपये की कीमत में लखनऊ टीम के साथ जुड़ेंगे। घरेलू स्तर पर टाई पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया और पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेलते हैं। वह अपने नॉक बॉल के इस्तेमाल और गति की विभिन्नता के लिए सबसे प्रसिद्ध हैं।

Andrew Tye, Replace injured, Mark Wood, Lucknow Super Giants, एंड्रयू टाय, मार्क वुड, लखनऊ सुपर जायंट्स, IPL news in hindi, sports news
टाई ने 2017 में आईपीएल में डैब्यू किया था। पहले साल वह छह मैच खेले जिसमें 12 विकेट मिले। 2018 में उन्हें 14 मैचों में 24 विकेट मिले थे। 2019 के 6 मैचों में उनके नाम पर 3 विकेट थे। 2020 में वह एक ही मैच खेल पाए थे जिसमें उन्हें एक विकेट मिली थी। टाय पहले दो साल पंजाब के लिए फिर दो साल राजस्थान के लिए खेले। राजस्थान की ओर से उन्हें सिर्फ सात मैच खेलने को मिले जिसमें उन्हें चार विकेट ही मिले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News