रेनी गार्सिया के बाद ऑस्ट्रेलियाई टेनिस प्लेयर एंजेलिना ग्रेवैक ने बनाया ‘Only Me’ अकाऊंट

punjabkesari.in Wednesday, Dec 30, 2020 - 06:22 PM (IST)

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन का कई प्लेयरों पर बड़ा दुष्प्रभाव पड़ा है। आमदन का साधन न होने पर महिला टेनिस प्लेयर अब एक्स रेटेड कंटेंट की ओर मुड़ गई है। इसी फेहरिस्त में अब ऑस्ट्रेलिया की मात्र 19 साल की टेनिस प्लेयर एंजेलिना ग्रेवैक का भी नाम जुड़ गया है। एंजेलिना ने ओनली मी अकाऊंट बनाया है जिसकी बदौलत वह मनचाहा कंटेंट देकर फैंस से पैसे बटोर रही हैं।

न्यू साऊथ वेल्स में जन्मी एंजेलिना आई.टी.एफ. इवेंट में कुछ ही जीत हासिल कर पाई थीं। उन्होंने नौ में से चार मैच जीते थे। वर्तमान रैंकिंग में वह 1057 नंबर पर थी। उसकी इन टूर्नामेंट से कमाई सिर्फ तीन हजार डॉलर ही थी। 


एंजेलिना ने बीते दिनों इंस्टाग्राम पोस्ट डालकर अपनी मन की स्थिति से लोगों को रूबरू करवाया था। उन्होंने ब्लैक लैदर जैकेट और पैंट की फोटो पोस्ट कर लिखा था- दुनिया में बहुत ज्यादा नकारात्मकता है। यह सुनिश्चित करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें कि आप इसमें योगदान नहीं दे रहे हैं।

एंजेलिना सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 24 हजार फॉलोअर्स हैं। वह उम्मीद कर रहे हैं कि ओनली मी अकाऊंट पर करीब 24 मिलियन फॉलोअर्स जुटे ताकि वह अपने खर्च निकाल सके।

कुछ महीने पहले ही ऑस्ट्रेलिया की 25 साल की रेनी गार्सिया जोकि सुपरकार रेसर थी, ने भी खेल छोड़कर ओनली मी अकाऊंट बना लिया था। रेनी ने बाद में खुलासा किया कि उन्हें इस अकाऊंट से काफी फायदा हुआ है।
 

Jasmeet