IND vs NZ : कोहली दूसरे टेस्ट में खराब प्रदर्शन के बाद नाराज दिखे, पानी के बक्से पर दे मारा बल्ला, Video

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 12:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पुणे में दूसरे टेस्ट में विराट कोहली के पहली पारी में आउट होने का कारण खराब शॉट चयन हो सकता है, लेकिन दूसरी पारी में वे थोड़े बदकिस्मत रहे, क्योंकि मिशेल सेंटनर की गेंद नीचे रह गई। भारतीय बल्लेबाज निराश थे और वापस पवेलियन लौटते समय उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने पानी के बक्से पर बल्ला दे मारा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब वे स्टेडियम की सीढ़ियों पर चढ़ रहे थे, तो 35 वर्षीय खिलाड़ी ने गुस्से में पानी के डिब्बे पर बल्ला मारा और गुस्सा निकाला। कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में शून्य पर आउट होने के बाद दूसरी पारी में 70 रन बनाए थे। वहीं दूसरे मैच की पहली पारी में भी कोहली का बल्ला नहीं चला था और एक रन पर आउट हो गए थे। लेकिन दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी में भी वह कुछ खास नहीं कर पाए और मात्र 17 रन ही बना पाए। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Rondeep | Cricket | Travel | Creator (@rondeep)

लाल गेंद के क्रिकेट में खराब दौर से गुजर रहे 35 वर्षीय खिलाड़ी ने सकारात्मक इरादे से बल्लेबाजी की और मिड-विकेट पर कुछ बेहतरीन शॉट खेले। शुरुआत में खराब निर्णय के कारण पंत को विकेट गंवाना पड़ा। जब भारत को साझेदारी की जरूरत थी तब कोहली आउट हो गए और 359 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की स्थिति खराब हो गई। सुबह के सत्र में बल्लेबाजी के साथ अच्छा घंटा बिताने के बाद मेजबान टीम लंच के बाद भी लय खोती रही। अंत में रोहित शर्मा की टीम 113 रन से पीछे रह गई और दूसरे टेस्ट के साथ सीरीज भी हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News