श्रीसंत के बाद अंकित चव्हाण भी करना चाहते है क्रिकेट में वापसी, BCCI से किया अनुरोध

punjabkesari.in Friday, Jul 03, 2020 - 10:30 AM (IST)

नई दिल्ली: मुंबई इंडियन्स और राजस्थान रॉयल्स के पूर्व स्पिनर अंकित चव्हाण ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) से उनके ऊपर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध के फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है। 

PunjabKesari
दरअसल, बीसीसीआई की अनुशासन समिति ने अंकित, शांतकुमारन श्रीसंत और अजीत चंदीला को 2013 के दौरान आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग में संलिप्त पाया था जिसके बाद इन तीनों खिलाड़यिों पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था। वर्ष 2015 में दिल्ली की एक अदालत ने सबूतों के अभाव में तीनों क्रिकेटरों को सभी आरोपों से बरी कर दिया था। श्रीसंत ने इस प्रतिबंध को उच्चतम न्यायालय में चुनौती दी थी जिसके बाद उन पर लगे प्रतिबंध की अवधि घटाकर सात वर्ष कर दी गई थी। श्रीसंत पर प्रतिबंध की अवधि इस वर्ष सितंबर में समाप्त हो जाएगी। 

PunjabKesari
श्रीसंत को आगामी घरेलू सत्र के लिए केरल टीम ने अपने संभावितों की सूची में शामिल कर लिया है। यह तीसरी बार है जब अंकित ने अपने ऊपर लगे प्रतिबंध पर पुनर्विचार के लिए एमसीए से आग्रह किया है। इससे पहले वर्ष 2015 में भी उन्होंने आजीवन प्रतिबंध को हटवाने का प्रयास किया था। अंकित 2011 से 2013 के बीच आईपीएल के तीन सीजन में खेले थे। उन्होंने इस दौरान मुंबई इंडियन्स और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुये 13 मैचों में आठ विकेट लिए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News