अप्रैल माह के लिए‘आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ''के नॉमिनी की घोषणा

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 04:38 PM (IST)

दुबई : आईसीसी ने अप्रैल 2022 के लिए आईसीसी महिला और पुरुष प्लेयर ऑफ द मंथ के नामित खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है। इसमें महिला तथा पुरुष को उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए नामित किया गया है। आईसीसी महिला प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए दो स्टार बल्लेबाजों को नामित किया गया है जिसमें ऑस्ट्रेलिया के एलिसा हीली तथा इंग्लैंड की स्टार ऑलराउंडर नताली शिवर शामिल हैं। 

ये सभी युगांडा के जेनेट म्बाबाजी के साथ पुरस्कार के रेस में हैं, जिन्होंने नामीबिया में कैप्रिकोर्न महिला त्रिकोणीय सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज जोड़ी साइमन हार्मर तथा केशव महाराज को आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की श्रृंखला में 2-0 से सीरिज को अपने नाम करने तथा बंगलादेश के बल्लेबाजों को काफी परेशान करने केलिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नामित किया गया। 

ओमान के जतिंदर सिंह ने हाल ही में यूएई में संपन्न आईसीसी क्रिकेट विश्व कप लीग 2 प्रतियोगिता में अपने उत्कृष्ट योगदान के लिए पुरुषों के पुरस्कार के लिए लाइनअप पूरा किया। अप्रैल माह के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द नॉमिनी की घोषणा मंगलवार को की गई इनमें सभी प्रारूपों में बेहतर प्रदर्शन तथा न्यूजीलैंड में आयोजित महिला क्रिकेट विश्व कप में मैचों तथा अन्य खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर की गई। इसमें आईसीसी वोटिंग अकादमी तथा पूरे दुनिया के फैन इसमें मतदान कर विजेता का चुनाव कर सकते हैं, जिसकी घोषणा अगले सप्ताह की जाएगी। 

अप्रैल माह के लिए महिला खिलाड़ियों के नॉमिनी एलिसा हीली: ऑस्ट्रेलिया, नताली शिवर : इंग्लैंड, जेनेट म्बाबाजी: युगांडा,
अप्रैल माह के लिए पुरुष खिलाड़ियों के नॉमिनी साइमन हार्मर : दक्षिण अफ्रीका, केशव महाराज : दक्षिण अफ्रीका,जतिन्द्र सिंह: ओमान।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News