धोनी-विराट के चयन में उलझा बोर्ड, रविवार को होगा विंडीज दौरे के लिए टीम का ऐलान

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 05:18 PM (IST)

मुंबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयन समिति रविवार को मुंबई में तीन अगस्त से शुरू होने वाले वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन करेगी। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली समिति लगभग एक महीने तक चलने वाले वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन करेगी। इस दौरे में भारतीय टीम तीन टी 20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैच खेलेगी। टी-20 सीरीज के दो मैच फ्लोरिडा और गुयाना में खेले जाने हैं। 

PunjabKesari
बीसीसीआई ने शुक्रवार को बयान जारी कर इसकी जानकारी दी। रिलीज के अनुसार, ‘अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति मुंबई में रविवार को बैठक करेगी। समिति तीन अगस्त से तीन सितंबर तक चलने वाले वेस्टइंडीज दौरे के लिये भारतीय टीम का चयन करेगी।' आईसीसी विश्वकप के सेमीफाइनल में हारकर बाहर हो गई भारतीय क्रिकेट टीम के अगले महीने होने वाले वेस्टइंडीज़ दौरे के लिए पहले शुक्रवार को चयन समिति की बैठक होनी थी जिसे स्थगित कर दिया गया था।

PunjabKesari
दरअसल, बीसीसीआई का संचालन देख रही प्रशासकों की समिति (सीओए) ने गुरूवार को निर्देश दिया था कि बीसीसीआई के सचिव अब चयन समिति की बैठक नहीं बुला सकेंगे और संबंधित चयन समितियों के अध्यक्ष के पास यह अधिकार रहेगा कि वे चयन समिति की बैठक बुलाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News