दिल्ली कैपिटल्स के लिए बढ़ी मुश्किलें, खेमे में आया एक और कोरोना मामला

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 05:46 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स की टीम को आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच खेलना है। पर उससे पहले टीम को बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य कोरोना की चपेट में आ गया है। जिस कारण वह अपने पूरे परिवार समेत क्वारंटीन होने जा रहे हैं। इस कारण वह दिल्ली की टीम के साथ जुड़ नहीं सकते।

इस बारे में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने जानकारी देते हुए कहा कि पोंटिंग के परिवार में कोरोना का मामला सामने आया है। जिस कारण वह टीम से दूर रहेंगे और परिवार के साथ क्वारंटीन रहेंगे। पोंटिंग और उनके परिवार का पूरा ध्यान रखा जा  रहा है। हालांकि रिकी पोंटिंग की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई है। पर टीम प्रबंधन ने फैसला लिया कि उन्हें 5 दिनों तक आइसोलेशन में रखा जाए।

गौर हो कि इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम में से 6 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसमें टीम के दो खिलाड़ी मिचेल मार्श और टिम सिफर्ट थे। तो वहीं टीम के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। दिल्ली कैपटिल्स के सोशल मीडिया हैंडल संभालने वाले आकाश माने, मसाज करने वाले चेतन कुमार, डॉक्टर अभिजीत साल्वी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News