DC vs RCB : मैच से पहले दिल्ली को लगा तगड़ा झटका, तेज गेंदबाज ने छोड़ा टीम का साथ

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 03:55 PM (IST)

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलने वाले दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज आनरिक नॉर्खिया आकस्मिक परिस्थितियों में स्वदेश लौटने के कारण रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के विरुद्ध शनिवार को होने वाले आईपीएल मैच से बाहर हो गए हैं। एनरिक ने खेले 8 मैचों में 7 विकेट लिए हैं। उनकी गैरमौजूदगी में तेज गेंदबाज खलील अहमद और इशांत शर्मा पर भार होगा।

कैपिटल्स ने शनिवार को इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया, 'दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज आनरिक नॉर्खिया को आकस्मिक निजी कारणों से शुक्रवार रात दक्षिण अफ्रीका के लिये रवाना होना पड़ा। वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मुकाबले में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।' कैपिटल्स इस समय आईपीएल अंक तालिका में छह अंकों के साथ दसवें स्थान पर है। आरसीबी और कैपिटल्स के बीच मुकाबला अरुण जेटली स्टेडियम पर शाम 7:30 से खेला जाएगा।

आईपीएल 2023 के 50वें मैच में कैपिटल्स आईपीएल 2023 की अपनी चौथी जीत और पिछले पांच मुकाबलों में चौथी जीत की तलाश में होगी। लगातार पांच हार के साथ खराब अंदाज में टूर्नामेंट शुरू करने के बाद, डेविड वार्नर एंड कंपनी का लक्ष्य सही समय पर रन बनाना और सीढ़ी पर चढ़ना होगा। दूसरी ओर, आरसीबी ने अब तक नौ में से पांच मैच जीते हैं और एक जीत उसे अंक तालिका के शीर्ष आधे में पहुंचा देगी। वे पिछली बार से प्रेरणा लेंगे जब इन दोनों पक्षों ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक-दूसरे का सामना किया था, जहां चैलेंजर्स ने 23 रन से जीत दर्ज की थी। डीसी ईशांत शर्मा और खलील अहमद के फॉर्म से खुश होंगे, जिन्होंने अहमदाबाद में गुजरात टाइटन्स (जीटी) पर अपनी पिछली जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

News Editor

Rahul Singh