डरबन में कोहली के शानदार प्रदर्शन के बाद अनुष्का ने खास अंदाज में दी बधाई

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2018 - 12:23 PM (IST)

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने शानदार परफॉर्म किया और टीम को 6 विकेट से जिता दिया। इस जीत के बाद जहां एक तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य और खेल प्रशंसक काफी खुश थे, वहीं दूसरी तरफ इस जीत के लिए और कप्तान विराट कोहली के लिए कोई और भी था जो कि बहुत खुश दिखाई दिया। वह कोई और नहीं बल्कि उनकी बीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं। सोशल मीडिया पर विराट ट्रेंड कर रहे थे औऱ एेसे में अनुष्का क्यों पीछे रहती। उन्होंने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की।



विराट की सेंचुरी के बाद अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिससे पता चलता है कि उन्होंने अपने शौहर की सेंचुरी और टीम इंडिया की जीत का जश्न कैसे मनाया।

विराट ने शतक को बताया 'Special'
मैच के बाद विराट ने प्रेजेंटेशन में बताया कि ये शतक उनके लिए काफी स्पेशल था। दिसंबर में ही विराट और अनुष्का ने शादी की थी और इसके बाद ये विराट का पहला वनडे मैच था। जब टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे पर आई थी तो कोहली के साथ अनुष्का भी पहुंची थीं। दोनों ने साउथ अफ्रीका में ही न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था, फिर अनुष्का फिल्म जीरो की शूटिंग के लिए भारत लौट आईं। लेकिन वह भारत में बैठे भी कोहली को पूरा सपोर्ट कर रही हैं।