टीम इंडिया के साथ तस्वीर पर ट्रोल हुई अनुष्का ने पहली बार दिया जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Aug 14, 2018 - 10:32 AM (IST)

नई दिल्लीः लंदन में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा जारी की गई एक तस्वीर पर ट्रोल हुई कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने पहली बार जवाब देते हुए कहा कि वह इन चीजों पर ध्यान नहीं देती। आपको बता दें कि कोहली एंड कंपनी के साथ भारतीय उच्चायोग में ली गई इस तस्वीर में अनुष्का सबसे आगे खड़ी थी जो फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

30 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ''जो भी हुआ वो गाइडलाइन के मुताबिक ही था। सोशल मीड‍िया पर ट्रोल‍िंग जैसी चीजें आए द‍िन होती हैं। मैं इन चीजों पर ध्यान नहीं देती। ट्रोर्ल्स का जवाब देकर मैं उन्हें अटेंशन नहीं दे सकती हूं।'' अनुष्का की अगली फिल्म सुई-धागा के ट्रेलर लाॅन्च के मौके पर उन्होंने कहा कि जो भी हुआ वह दिशानिर्देशों के अनुरूप था। जो भी होगा, वह दिशानिर्देशों के तहत होगा। यह बेकार का मुद्दा है।

इस तस्वीर को बीसीसीआई ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी। प्रशंसकों का कहना था कि क्रिकेट संघ ने दूसरे खिलाड़ियों की पत्नियों या गर्लफ्रेंड को आमंत्रित ना कर नियम तोड़े। बाद में बीसीसीआई के सूत्रों ने कहा कि अनुष्का को उच्चायुक्त और उनकी पत्नी ने आमंत्रित किया था और उनकी मौजूदगी दिशानिर्देशों के तहत थी।
 

Mohit