अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों पहनती है पति विराट कोहली के कपड़े

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 08:20 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Viart Kohli) की पत्नी और बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को कई बार अपने पति के कपड़ों में देखा गया है। इस पर अब अनुष्का ने चुप्पी तोड़ी है और कहा कि इससे विराट को खुशी मिलती है। फिलहाल इस समय विराट और अनुष्का भूटान में हैं और छुट्टियां एंज्वाॅय कर रहे हैं। 

अनुष्का शर्मा क्यों इस्तेमाल करती है विराट की चीजें

अनुष्का ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि मैं कई बार अपने पति की चीजें इस्तेमाल करती हूं जैसे विराट के वारड्रोब से टीशर्ट, जैकेट्स और कई चीजें। मैं ऐसा इसलिए करती हूं क्योंकि विराट को इससे काफी खुशी मिलती है। इतना ही नहीं, अगर अनुष्का शर्मा कैप्टन के कपड़े भी पहन लें तो भी उन्हें अच्छा लगता है। कप्तान कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने दिसंबर 2017 में शादी की थी।

विराट कोहली ने लिया क्रिकेट से ब्रेक 

गौर हो कि बांग्लादेश के साथ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का विराट कोहली हिस्सा नहीं हैं। वह बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में वह दिखाई देंगे। पहला मैच 14 नवम्बर से 18 नवम्बर तक इंदौर में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच डे-नाइट होगा जो 22 से 26 नवम्बर तक चलेगा। 

Sanjeev