रोहित को आउट होते देख अनुष्का के चेहरे पर छाई लाली, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, May 01, 2018 - 11:54 PM (IST)

नई दिल्लीः आईपीएल टूर्नामेंट के 31वें मुकाबले में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरू आैर मुंबई इंडियंस के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। एक तरफ जहां बेंगलुरू की टीम इस मुकाबले में मुंबई को पीटकर जीत की पटरी पर उतरी तो वहीं दूसरी तरफ पिछले मैचों में मिल रही हार से परेशान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा के चेहरे पर भी काफी दिनों बाद खुशी देखने को मिली। 

रोहित को आउट होते देख अनुष्का ने मनाई खुशी
मुंबई की टीम जब बेंगलुरू से मिले 168 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो 2 विकेट गिरने के बाद चाैथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। लेकिन वह चाैथे ओवर की दूसरी गेंद पर उमेश यादव की गेंद का शिकार बन बैठे। उनके आउट होते ही अनुष्का शर्मा खुशी से झूम उठीं आैर जश्न मनाने लगीं।


रोहित की पत्नी हुई मायूस
हालांकि रोहित के आउट होने पर पहले सस्पेंस बना रहा क्योंकि अंपायर ने उन्हें नाॅट आउट दिया। लेकिन विकेटकीपर क्विंटन डी काॅक ने कैच की अपील की। रिव्यू के बाद साफ दिखाई दिया की गेंद बल्ले से लगकर विकेटकीपर के हाथ में गई। इसके बाद अंपायर ने अपना फैसला बदलते हुए रोहित को आउट दे दिया। रोहित को पवेलियन लाैटते देख उनकी पत्नी रितिका सजदेह काफी मायूस दिखीं।


अनुष्का को मिला बर्थडे गिफ्ट
कोहली ने मुंबई को इस मुकाबले में 14 रनों से हराकर अपनी पत्नी अनुष्का को उसके बर्थडे पर जीत का तोहफा दिया। पिछले मुकाबले में बेंगलुरू को कोलकाता ने 6 विकेट से हरा दिया था जिसके बाद अनुष्का काफी निराश दिखी थीं लेकिन इस जीत ने उसकी खुशी वापस ला दी है। साथ ही अब बेंगलुरू की प्लेआॅफ में जगह बनाने की उम्मीदें बनी हुई हैं।

Punjab Kesari