विराट-अनुष्का के घर नहीं आएगा नन्ना मेहमान, इन तस्वीरों की खुली पोल

punjabkesari.in Friday, Jun 19, 2020 - 07:14 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रैस पत्नी अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। उक्त तस्वीर में अनुष्का बेबी बंप के साथ नजर आ रही है। उनके साथ कोहली भी हैं जोकि उनके पेट पर हाथ रखे हुए हैं। बता दें कि कोहली और अनुष्का ने दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी। तभी से उनके प्रशंसक इसके लिए उत्सुक हैं कि यह दोनों स्टार कब मां-बाप बनेंगे। 


वायरल हुई इस तस्वीर के बाद एकबारगी तो सोशल मीडिया पर बधाइयां का तांता लगना शुरू हो गया था। लेकिन फैंस को यह समझने में ज्यादा देर नहीं लगी कि उक्त फोटो को फोटोशॉप्ड किया गया है। उक्त फोटो जेनेलिया डिसूजा उनके बॉलीवुड एक्टर पति रितेश देशमुख की है, जिसे एडिट कर क्रमवार: अनुष्का और कोहली के चेहरे लगा दिए गए।

बता दें कि बीते दिनों फिल्मफेयर मैगजीन के साथ इंटरव्यू में अनुष्का ने अपनी प्रेग्रेंसी की खबरों पर बात की थी। अनुष्का ने कहा कि अगर आप शादीशुदा हैं तो लोग पूछेंगे कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं। शादी के बाद सभी प्रेग्नेंसी के बारे में पूछने लगते हैं। अगर एक्ट्रेस ओवरसाइज कपड़े पहन लें तो लोग समझ लेते हैं वह प्रेग्रेंट हैं। ऐसी बातों को नजरअंदाज करना चाहिए।

Jasmeet