साऊथ एक्ट्रैस अनुष्का शेट्टी ने भारतीय क्रिकेटर से शादी पर तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Monday, Feb 24, 2020 - 08:06 PM (IST)

नई दिल्ली : साऊथ एक्ट्रैस अनुष्का शेट्टी का कहना है कि वह किसी भी भारतीय क्रिकेटर को डेट नहीं कर रही। शादी की बातें महज अफवाह है। अपनी एक फिल्म की प्रमोशन पर अनुष्का ने कहा- एक बार तो लोगों ने कहा कि मुझे प्यार हो गया और फिर मेरी चुपचाप शादी तक की खबरें आ गईं। अब क्रिकेटर के साथ मेरा नाम जोड़ दिया गया। यह गलत है।

अनुष्का ने अपनी शादी की खबरों पर पूरी तरह पूर्ण विराम लगाने के साथ ही कहा कि मेरी शादी और प्यार के बारे में काफी अफवाहें उड़ती रहती हैं। खबरों में तो उनकी कई बार शादी करवाई भी जा चुकी है।

अनुष्का बोलीं- अपनी शादी का फैसला वह अपने पैरेंट्स पर छोड़ चुकी हैं। वे ही इस बारे में फैसला लेंगे। बता दें कि क्रिकेटरों और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बीच शादी काफी चलन में रहती है। बीते दिनों ही मनीष पांडे ने साउथ एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी के साथ शादी की थी। वहीं, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई कर चुके हैं।

बता दें, अफवाहों में जिस खिलाड़ी की बात हो रही है वह साऊथ नहीं बल्कि उत्तर भारत का है। यह प्लेयर दक्षिणी राज्य की एक रणजी टीम में खेलता है।

बहरहाल, 38 साल की अनुष्का शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म ‘निशब्धम’ में नजर आएगी। यह साइलेंट थ्रिलर फिल्म है जिसमें वह आर्टिस्ट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में आर.माधवन, शालिनी पांडे भी काम रही हैं।

Jasmeet