अनुष्का बना रही थी खूबसूरत वादियों की वीडियो, तभी कोहली ने किया कुछ ऐसा कि छूट गई हंसी

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 10:26 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों भूटान में हैं और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में कोहली ने अनुष्का के साथ अपना 31वां जन्मदिन भी मनाया और दोनों इस ट्रिप की तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। हाल ही में कोहली के एक फैन पेज से वीडियो शेयर किया गया है जिसे अनुष्का ने बना है। अनुष्का के वीडियो बनाने के दौरान कोहली अपने अतरंगी अदाज में कुछ ऐसा करते हैं कि अनुष्का को हंसी आ जाती है। 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फनी वीडियो 

दरअसल, अनुष्का आस-पास के खूबसूरत व्यू की वीडियो बना रही होती है कि कि विराट अचानक से फ्रेम में आ जाते हैं और फनी एक्सप्रेशन देते हैं। कोहली की इस अतरंगी हरकत पर अनुष्का खुद को रोक नहीं पाती और उसकी हंसी छूट जाती है। विराट और अनुष्का का भूटान हाॅलीडे ट्रिप जल्द ही खत्म होने वाला है जिसके बाद कोहली एक बार फिर टीम इंडिया के साथ जुड़ते और उसे लीड करते हुए दिखाई देंगे। देंखें वीडियो - 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wait for the Surprise! ♥️😍 . @anushkasharma❤

नव॰ 6, 2019 को 11:26अपराह्न PST बजे को Virat Kohli (TeamKohli) (@captainvirat) द्वारा साझा की गई पोस्ट

विराट कोहली क्रिकेट से ब्रेक 

गौर हो कि बांग्लादेश के साथ खेली जा रही तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का कोहली हिस्सा नहीं हैं। दिल्ली में खेले गए पहले मैच में उनकी कमी खली थी और टीम को हार का भी सामना करना पड़ा। लेकिन रोहित शर्मा ने अपनी फार्म में वापसी करते हुए 85 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर टीम को दूसरे मैच में जीताया और सीरीज 1-1 से बराबर की। अब तीसरा और सीरीज का अंतिम निर्णायक मैच नागपुर में 10 नवम्बर को खेला जाएगा। 

जहां तक कप्तान कोहली की वापसी का सवाल है तो बांग्लादेश के साथ खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में वह दिखाई देंगे। पहला मैच 14 नवम्बर से 18 नवम्बर तक इंदौर में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच डे-नाइट होगा जो 22 से 26 नवम्बर तक चलेगा। 

Sanjeev