IPL 2020 से बाहर होने के बाद जोफ्रा आर्चर ने किया ट्वीट, कहा- जल्द करूंगा वापसी...

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 12:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 यानि आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 29 मार्च को मुंबई के आइकोनिक वानखेड़े स्टेडियम में होगा। मौजूदा चैम्पियन मुंबई इडियंस टीम अपने घर में खेलते हुए खिताब बचाने के अपने अभियान का आगाज करेगी। ऐसे में आईपीएल शुरू होने से पहले राजस्थान राॅयल्स की टीम को बड़ा झटका लगा है। जहां टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी जोफ्रा आर्चर आईपीएल 13वें के पूरे सीजन से बाहर हो गए है।

दरअसल, आर्चर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो डालते हुए कैप्शन लिखा, मैं क्रिकेट के मैदान पर जल्द वापसी करूंगा.... बता दें कि इंग्लैंड के ऑलराउंडर जोफ्रा आर्चर को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर चोट लग गई थी जिस कारण वह वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे। लेकिन अब उनकी चोट पर बड़ी खबर आई है कि वह तीन महीने के लिए क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। 


गौरतलब है कि इंग्लैंड के 24 वर्षीय ऑलराउंडर आर्चर की चोट पर अब इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान दिया है कि उन्हें चोट के चलते तीन महीने के लिए क्रिकेट से आराम दिया गया है। इसलिए वह आगामी श्रीलंका सीरीज और आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। ईसीबी की मेडिकल टीम आर्चर की देखभाल कर रही है और उन्हें मेडिकल टीम की निगरानी में रखा गया है।

 

neel