क्या धोनी को संन्यास देने की तैयारी में हैं सिलेक्टर्स, जल्द होगा फैसला

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2019 - 11:32 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत की हैरान करने वाली हार के बाद एमएस धोनी का करियर खतरे में पड़ गया है। सिलेक्टरों ने इस बात का कड़ा संकेत दिया हैं कि धोनी जल्द संन्यास ले सकते है। वही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान धोनी की लगातार जारी आलोचना और उनके संन्यास की उठती मांग में हर कोई उन्हें मुफ्त सलाह दे रहा है तो ऐसे लोगों की भी कमी नहीं जो माही पर दबाव डालने की बजाए उनके योगदान का सम्मान करते हुए उन्हें खुद फैसला लेने देने की बात कर रहे हैं। 

PunjabKesari
एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान बीसीसीआई के सूत्र ने कहा, कि पूरे वर्ल्ड कप में धोनी की धीमी बल्लेबाजी को देखते हुए मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद जल्द ही उनसे बात करेंगे।हालांकि उन्होंने इशरों ही इशारों में यह संकेत दे दिए हैं कि अब धोनी को टीम से बाहर करने का समय आ गया है।

रिपोर्ट में बीसीसीआई से जुड़े विश्वस्त सूत्रों के हवाले से कहा गया है, 'हम (बोर्ड अधिकारी) इस बात से हैरान हैं धोनी ने अब तक ऐसा नहीं किया है। ऋषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ी उनकी जगह लेने का इंतजार कर रहे हैं। जैसा कि हमने विश्व कप में देखा धोनी अब आक्रामक बल्लेबाजी नहीं कर पा रहे हैं। नंबर 6 या 7 पर उतरने के बावजूद वह रन को बढ़ाने के लिए लगातार संघर्ष कर रहे हैं, जो टीम के लिए नुकसानदेह साबित हो रहा है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News