विश्व कप क्वालिफायर में 12 रन पर सिमटी अर्जेंटीना की टीम, 21 गेंदों में हारी मैच

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 06:16 PM (IST)

खेल डैस्क : वुमन टी-20 विश्व कप के लिए क्वालिफायर मैच चल रहे हैं। इसी सीरीज के तहत अर्जेंटीना और ब्राजील की महिला क्रिकेटरों के बीच मैच खेला गया। बड़ी बात यह रही कि पहले बल्लेबाजी करने आई अर्जेंटीना की टीम महज 12 रन बनाकर आऊट हो गई। हालांकि 10 विकेट लेने के लिए ब्राजील की गेंदबाजों को 11.2 ओवर फैंकने पड़ लेकिन उनके बल्लेबाजों ने 13 रन का लक्ष्य महज 21 गेंदों में ही हासिल कर लिया। 

कोई बल्लेबाज नहीं गया दहाई के आंकड़े से ऊपर
अर्जेंटीना की शुरूआत बेहद खराब रही। दूसरे ओवर में जब मारिया का एक रन पर विकेट गिरा तो टीम का स्कोर महज 3 रन था। अगले ओवर में स्कॉटस शून्य पर रन आऊट हो गई। इसके बाद ओपनर वैरोनिका महज 2 रन बनाकर निकोल को रिटर्न कैच थमा बैठी। अर्जेंटीना की बल्लेबाज इसके बाद तू चल मैं आई के अनुसार आऊट होती गईं। पांच बल्लेबाज शून्य से आगे नहीं बढ़ पाईं।

वहीं, गेंदबाजी की बात की जाए तो ब्राजील की निकोल ने 3 ओवर में चार रन देकर एक विकेट लिया। मारिया ने 2 रन पर एक, सोसा ने 1 रन पर दो, लारा ने 3 रन पर दो, लॉरा ने बिना रन दिए एक तो डैनियल ने 2 रन देकर एक विकेट लिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्राजील की टीम को हालांकि दूसरे ही ओवर में अतुर के रूप में झटका लगा लेकिन इसके बाद सिल्वा और लारा ने अपनी टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचा दिया। 
 

Content Writer

Jasmeet