करीना कपूर के बेटे तैमूर से भी सुंदर है पहलवान गीता फोगाट का बेटा अर्जुन, देखें क्यूट तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Aug 11, 2020 - 12:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: रेसलिंग की दुनिया में सुर्खियां बटोर चुकी भारतीय पहलवान गीता फोगाट आज कल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है। जहां वह अपने बेटे के साथ तस्वीरें डालकर फैंस के बीच में चर्चा का विषय बनी रही है। तो चलिए आज हम आपको गीता के बेटे की कुछ फोटो से रूबरू करवाने जा रहे है। जहां उनका बेटे बाॅलीवुड की एक्ट्रेस करीना कपुर के बेटे तैमूर से भी संदुर है।


दरअसल, गीता फोगाट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे सिर्फ तुम्हारी मुस्कराहट चाहिए... बता दें गीता ने अपने पोस्ट में अपनी बेटे की एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। जहां उन्होंने दिल छू लेने वाला कैप्शन लिखा है। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस पोस्ट पर जमकर कमेेंट्स किए है। बता दें, गीता का ये पहला बेटा है। जिसकी आए दिन फोगाट फैंस के साथ तस्वीरें साझी करती रहती है।


गौर हो की फोगाट के करियर पर नजर डाले तो 2009 का राष्ट्रमंडल कुश्ती चैम्पियनशिप, जिसमे 55 किलो ग्राम भार के पहलवानी में स्वर्ण पदक जीता। यह चैम्पियनशिप जालन्धर में हुआ था। इसके बाद 2010 में राष्ट्रमंडल खेलों जो दिल्ली में आयोजित हुआ था, उसमे उन्होंने 55 किलो ग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता था। इसमें इन्होने ऑस्ट्रेलिया के एमिली बेन्स्तेद को हराया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


 

neel