अर्जुन तेंदुलकर ने अंडर-19 में फिर मचाया धमाल, 6 विकेट लेकर टीम को दिलाई जीत

punjabkesari.in Saturday, Nov 03, 2018 - 12:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन करके सबका ध्यान अपने और किया है। इससे पहले वीनू मांकड़ ट्रॉफी में अर्जुन ने अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया था जब उन्होंने गुजरात के खिलाफ 5 विकेट लिए थे। विनू माकंड अंडर 19 ट्रॉफी में अपने शानदार प्रदर्शन से सभी आलोचकों को करारा जवाब दिया था ।

अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी 


शुक्रवार को केसी महिंद्रा शील्ड अंडर-19 टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से धमाल मचाया और टीम को जीत दिलाई। विजय मर्चेंट इलेवन की तरफ से खेलते हुए विजय मांजरेकर इलेवन के खिलाफ मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने बेहतरीन गेंदबाजी की और 70 रन देते हुए 6 विकेट लिए। उनकी शानदार गेंदबाजी की वजह से उनकी टीम ने ये मैच जीता।

अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी टीम को दिलाई जीत 


मांजरेकर इलेवन के खिलाफ खेले गए इस मैच में अर्जुन की शानदार गेंदबाजी के दम पर विजय मर्चेंट टीम ने विजय मांजरेकर इलेवन को दूसरी पारी में मात्र 216 रनो पर ही समेट दिया। इसके बाद चौथी पारी में विजय मर्चेंट टीम को जीत के लिए सिर्फ 120 रन चाहिए थे। 

अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल


विजय मर्चेंट के बल्लेबाज प्रग्नेश कांपिलेवर ने भी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 155 रनों की बेहतरीन पारी खेली। मीडिया रिपोर्टों की माने तो अर्जुन तेंदुलकर दिसम्बर में होने वाली आईपीएल (IPL) की नीलामी में अपना नाम रजिस्टर करा सकते हैं।

Rahul