सुपरलीग में अर्जुन तेंदुलकर की महिला दोस्त ने दिखाया जलवा, जड़ी तूफानी सेंचुरी

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2019 - 09:38 PM (IST)

नई दिल्ली : इंगलैंड की मशहूर महिला क्रिकेटर डैनियल वायट ने वुमन क्रिकेट सीपरलीग में तूफानी शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिला दी है।  साऊथरन वाइपर्स की ओर से खेलने वाली डैनियल ने ओपनिंग पर उतरी थी। उन्होंने पहले सूजी बेट्स के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 109 रन जोड़े, बाद में तेजी से रन जोड़ते हुए टीम को बढ़े टोटल की ओर ले गई। बता दें कि डैनियल महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन की अच्छी दोस्त भी हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे की फोटोज शेयर करते रहते हैं।

कोहली को प्रपोज कर चर्चा में आई थी डैनियल

कुछ साल पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को प्रपोज कर डैनियल चर्चा में आई थी। दरअसल कोहली की आकर्षक पारियों से खुश डैनियल ने एक मैच में कोहली की जबरदस्त पारी देखकर उन्हें ट्विटर पर शादी के लिए प्रपोज कर दिया था। डैनियल इस घटनाक्रम के बाद भारतीय मीडिया में सुर्खियों में आ गई थी।

अर्जुन तेंदुलकर के साथ है अच्छी दोस्ती

दरअसल अर्जुन तेंदुलकर स्कूल स्तरीय मुकाबलों के लिए कई बार इंगलैंड गए हैं। वहां नेट प्रैक्टिस के दौरान वह अक्सर डैनियल के साथ देखे गए। 19 साल के अर्जुन कई बार डैनियल के साथ रेस्टोरेंट में भी लोकेट हुए हैं। देखें फोटोज-

बता दें कि साऊथरन वाइपर्स ने पहले खेलते हुए डैनियल के शतक की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 178 रन बनाए थे। सर्रे स्टार्स की टीम की ओर से डी-वैन नाइकेक ने आखिरी ओवर में हैट्रिक भी ली थी। लेकिन सर्रे की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए अपना प्रदर्शन स्तरीय नहीं रख पाई और महज 89 रन पर ही ऑल आऊट हो गई। साऊथरन की ओर से साराह टेलर ने 11 रन देकर तीन विकेट लिए। डैनियल को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Jasmeet