सचिन तेंदुलकर के बेटे की तारीफ में बोले गावस्कर, अर्जुन को विरासत में मिला है यह गुण

punjabkesari.in Wednesday, Apr 19, 2023 - 03:30 PM (IST)

हैदराबाद : महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने बुधवार को कहा कि अर्जुन तेंदुलकर को लगता है कि उन्हें अपने पिता सचिन तेंदुलकर जैसा स्वभाव विरासत में मिला है। गावस्कर ने कहा, 'हर कोई उस अद्भुत प्रतिभा के बारे में बात करता है जो सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर की शुरुआत में की थी। लेकिन यह उनका स्वभाव था जो बिल्कुल अद्भुत था और लगता है कि अर्जुन को यह विरासत में मिला है।' 

गावस्कर ने अर्जुन के चतुर विचारक होने की भी सराहना की। उन्होंने कहा, 'यह हमेशा एक अच्छा संकेत होता है जब एक युवा टीम के लिए अंतिम ओवर फेंकता है और डिलीवरी करता है।' अर्जुन ने अंतिम ओवर फेंका और सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रन बनाने नहीं दिए और भुवनेश्वर कुमार के रूप में अपना पहला आईपीएल विकेट भी लिया। अर्जुन एक होनहार युवा बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। 

अहमदाबाद में अपनी मैच जिताने वाली पारी के लिए शिमरोन हेटमायर की सराहना करते हुए गावस्कर ने कहा कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर आना चाहिए। उन्होंने कहा, 'शिमरोन हेटमायर को राजस्थान रॉयल्स द्वारा एक फिनिशर के रूप में लेबल किया गया है, लेकिन मेरा दृढ़ विश्वास है कि उन्हें बल्लेबाजी क्रम में ऊपर बल्लेबाजी करने की भी अनुमति दी जानी चाहिए। यदि उन्हें अधिक गेंदों का सामना करने को मिलता है तो वह अधिक रन बना सकते हैं और अधिक मैच विजेता खेल उनकी टीम के लिए दस्तक दे सकता है। 

Content Writer

Sanjeev